Skip to main content

हम चैंपियंस, नाश्ते में खा जाते हैं O.A.T.S- बोले राजीव Bajaj; मजाक पर Ola और Ather Energy ने ऐसे दिए जवाब

ऑटो इंडस्ट्री में ई-व्हीकल्स को लेकर कंपनियों के बीच गलाकाट प्रतियोगिता सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर दिखने लगी है। बजाज ऑटो लिमिटेड (Bajaj Auto Ltd.) के एमडी राजीव बजाज ने इस पर कंपनी ने हाल ही में कुछ नए स्टार्ट-अप्स का मजाक बना दिया।

‘Bloomberg’ की रिपोर्ट के मुताबिक, नई पल्सर (Pulsar) मोटरसाइकिल की लॉन्चिंग के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, “मैं बेट (BET) यानी बजाज, Royal Enfield और TVS पर शर्त लगा सकता हूं कि वे चैंपियन हैं और उन्होंने ट्रैक रिकॉर्ड को साबित करके दिखाया है।”

ई-स्कूटर सेगमेंट में आने वाली नए चार स्टार्ट-अप्स पर तंज कसते हुए उन्होंने आगे कहा- हम चैंपियन हैं और चैंपियन्स नाश्ते में ओट्स (O.A.T.S: (Ola, Ather, Tork Motors & SmartE) खाते हैं।

भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी एथर एनर्जी (Ather Energy) के को-फाउंडर और सीईओ तरुण मेहता ने इस बाबत ट्वीट किया, “कहना पड़ेगा कि राजीव बजाज के ‘ओट्स’ और ‘बेट’ एक्रोनिम्स (समरूपों) ने आज मेरा दिन बना दिया। इस उद्योग में कभी भी सुस्त पल नहीं होता है।”

बजाज के तंज कसने के अगले दिन एथर एनर्जी ने मजाकिया लहजे में एक ट्वीट किया। लिखा, “हमने नए प्रोडक्ट के तहत ओट्स को लॉन्च किया। दिन की तेज और अच्छी शुरुआत के लिए हम ओट्स लेकर आए हैं, जो चैंपियंस के लिए हैं।

यही नहीं, ओला की ओर से भाविश अग्रवाल ने खुद तो कुछ नहीं कहा, मगर न कुछ कहते हुए बहुत कुछ बयां कर गए। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट को शेयर करते हुए फायर (आग) की ईमोजी को रीट्वीट किया।

अग्रवाल ने जो ट्वीट रीट्वीट किया था, उसे असल में @haryannvi ने किया था। लिखा था, “आप कंप्टीशन में हैं भी नहीं। ओला ने फैक्ट्री से बाहर निकलने से पहले ही एक बार में 90 हजार स्कूटर बेचे। एथर ने सिर्फ जुलाई में 1800 ईवी बेचे, जबकि बजाज चेतक जनवरी 2020 से जुलाई 2021 तक सिर्फ 3300 यूनिट्स बेच पाई।”

टि्वटर यूजर की यह टिप्पणी बजाज के उसी बयान पर आई थी, जिसमें उन्होंने खुद को चैंपियन करार देते हुए कहा था कि वे ओट्स खा जाते हैं।

The post हम चैंपियंस, नाश्ते में खा जाते हैं O.A.T.S- बोले राजीव Bajaj; मजाक पर Ola और Ather Energy ने ऐसे दिए जवाब appeared first on Jansatta.



from टेक्नोलॉजी – Jansatta https://ift.tt/3Gz51ZU

Comments

Popular posts from this blog

छोटे नाखूनों को लंबा और खूबसूरत बनाने में कारगर हैं ये घरेलू उपाय, जानिये

बचपन में नाखून चबाने की आदत के कारण भी नाखून छोटे रह जाते हैं और लाख कोशिशों के बाद भी यह नहीं बढ़ते। ऐसे में आप घरेलू उपायों की मदद से नाखूनों को लंबा बना सकते हैं। from Jansattaजीवन-शैली – Jansatta https://ift.tt/356poMB

नीता अंबानी की इस खूबी पर फिदा हो गए थे धीरूभाई, बना लिया था बहू बनाने का मन

नीता को पहली बार एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन ने देखा था। यहां पर वह डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं। नीता को देखते ही धीरूभाई ने उन्हें बहू बनाने का फैसला ले लिया था। from Jansattaजीवन-शैली – Jansatta https://ift.tt/3cSUWK5

इंटरनेट खत्म होने की टेंशन नहीं! 181 रुपये से शुरू हो रहे Reliance Jio के प्लान, मिलेगा 900GB तक डेटा, हॉटस्टार फ्री

Reliance Jio के पास कई सारे ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जिनमें हर दिन डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और फ्री OTT एक्सेस मिलता है। अगर आप उन मोबाइल यूजर्स में से हैं जिनका डेली डेटा खर्च काफी ज्यादा है और कॉम्बो प्लान में मिल रहा डेटा नाकाफी है। तो जियो के पास डेटा ऐड-ऑन पैक भी हैं। यानी आप इन Jio Data Add-on Pack को रिचार्ज कर मौजूदा प्लान के अलावा और डेटा पा सकते हैं। इन डेटा प्लान की शुरुआत 181 रुपये से होती है। सबसे महंगे डेटा ऐड-ऑन पैक की कीमत 2,998 रुपये है और इसकी वैलिडिटी 365 दिन है। आपको बताते हैं रिलायंस जियो डेटा ऐड-ऑन पैक के बारे में विस्तार से… 181 रुपये वाला जियो डेटा ऐड-ऑन पैक 181 रुपये वाले रिलायंस जियो प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान में कुल 30 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। 30 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। Also Read OPPO Reno 8 vs Nothing Phone (1) vs OnePlus Nord 2T: कौन सा फोन खरीदना है फायदे का सौदा? खुद करें फैसला 239 रुपये वाला जियो डेटा ऐड-ऑन पैक रिलायंस जियो के 239 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इस प्लान मे